ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अतीक के बेटे असद की आगरा में मिली लोकेशन, तलाश में ताबड़तोड़ दबिशें

प्रयागराज| प्रयागराज में गवाह उमेश पाल की हत्या में अतीक के बेटे असद सहित अन्य शूटर की तलाश में आगरा में दबिश दी गई।  सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियां अतीक के बेटे असद के करीब पहुंच गई हैं।

माफिया अतीक के बेटे असद और शूटरों की तलाश जारी है। इनपुट है कि पांच-पांच लाख के इनामी शूटरों की लोकेशन पश्चिमी यूपी में मिल रही है। एसटीएफ और एटीएस टीम आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं। वहीं ताजा जानकारी के अनुसार असद की तलाश के लिए एजेंसियों ने आगरा में डेरा डाल दिया है।

प्रयागराज में गवाह उमेश पाल की हत्या में अतीक के बेटे असद सहित कई शूटर नामजद हैं। फरार नामजद आरोपियों की तलाश में प्रदेशभर में दबिश चल रही है। अब  एसटीएफ और एटीएस टीम आगरा भी  पहुंच गई हैं। ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। फतेहपुर सीकरी से लेकर राजस्थान बॉर्डर तक तलाश की जा रही है। प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ की टीमें सर्च ऑपरेशन में लगी हुई है। सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियां अतीक के बेटे असद के करीब पहुंच गई हैं।

बताया गया है कि फतेहपुर सीकरी के कहरई से चार संदिग्धों को जांच एजेंसी के अधिकारी पकड़ कर ले गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.