ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की ‘बवाल’ की बदली रिलीज डेट

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की बवाल साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म्स में से एक है। बवाल के सेट से अब तक कई तस्वीरें सामने आ चुकी है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी।

बदली बवाल की रिलीज डेट

बवाल के साथ पहली बार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। अब फिल्म को लेकर अपडेट सामने आई है। बवाल की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म पहले 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बुधवार को फिल्म के एक्टर वरुण धवन और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने बवाल की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। बवाल अब इस साल 6 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। वरुण धवन ने ट्वीट शेयर करते हुए कहा, “बवाल 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हो रही है। पहली बार जाह्नवी मैम के साथ काम कर रहा हूं और साजिद नाडियाडवाला व नितेश तिवारी सर की नेशनल अवॉर्ड विनिंग टीम का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं।”

इन लोकेशन्स पर शूट हुई फिल्म

बवाल की शूटिंग बीते साल पूरी हो चुकी है। फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई है। भारत के अलावा फिल्म को पेरिस, एम्सटर्डम, और पोलैंड जैसे खूबसूरत देशों में भी शूट किया गया है। बवाल में खूब सारा एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए स्टंट डायरेक्टर और स्टंटमैन को खास तौर पर जर्मनी से हायर किया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.