ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रुसी ड्रोन हमलों से तीन यूक्रेनी नागरिकों की मौत, सात अन्य घायल 

कीव । रूस के ड्रोन हमले में तीन लोगों की मौत हुई और सात अन्य घायल हो गए। यूक्रेनी अधिकारियों ने कहा कि कीव क्षेत्र में नागरिक बुनियादी ढांचे पर रात भर के रूसी ड्रोन हमले में तीन लोग मारे गए। राज्य आपातकालीन सेवा ने कहा कि तीन लोगों की मौत हो गई, दो लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति को बचा लिया गया। चार लोगों के मलबे में दबे होने की संभावना है।
कीव के सैन्य प्रशासन ने कहा कि तीन लोग मारे गए और सात घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि 100 से अधिक श्रमिकों और 28 वाहनों को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। जीवित और बचे लोगों की तलाश उन हमलों के बाद जारी है। अधिकारियों ने बताया यूक्रेनी सेना ने ईरानी निर्मित घातक ड्रोन को शामिल किया था। राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा 20 से अधिक ईरानी जानलेवा ड्रोन, प्लस मिसाइल के साथ कई गोलाबारी की घटनाओं को रूस ने अंजाम दिया है। राष्ट्रपति ने आगे कहा यह रूस की यूक्रेन के खिलाफ आतंक करने की एक आखिरी रात होगी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.