ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

8 साल के मासूम का गला दबाकर की गई हत्या, एक गिरफ्तार

सबौर स्थित एक निजी हॉस्टल में बीते रविवार हुई 8 साल के निखिल की गुत्थी को सुलझाने का पुलिस ने दावा किया है। हालांकि, पुलिस अभी हत्या के कारणों को नहीं बता पा रही है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, निखिल के गले में बंधे मोटे धागे को कसकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। दरअसल, कई अन्य आरोपित गिरफ्त से बाहर हैं, इसलिए पुलिस कुछ भी स्पष्ट बताने को तैयार नहीं है।

बता दें कि सबौर रेलवे स्टेशन के नजदीक हॉस्टल में निखिल का शव मिला था। घटना के बाद हॉस्टल से बच्चे और प्रबंधन के लोग फरार हो गए थे। निखिल के पिता विजय कुमार दास के आवेदन पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस हत्या के कारणों की तह तक गुरुवार को पहुंच जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.