ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कॉफी प्वाइंट के पास तेंदुआ दिखने से दहशत, वीडियो वायरल

कोरबा में एक बार फिर से तेंदुआ दिखा है। जिसके बाद लोगों में डर का माहौल है। इसबार पुलिस की टीम ने ही तेंदुआ के शावक को अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया है। वन विभाग की टीम अब शावक को खोजने में जुट गई है।

कोरबा के बालको क्षेत्र में तेंदुए की मौजूदगी से आसपास के इलाकों में हड़कंप की स्थिती देखी जा रही है। इवेंट से लौटते वक्त डायल 112 की टीम को कॉफी प्वाइंट के नजदीक तेंदुए का शावक नजर आया जिसे उन्होंने कैमरे में कैद कर लिया। झाड़ियों के बीच छिपे तेंदुए का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वनमंडल कोरबा में तेंदुए की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग ने तस्दीक के लिए एक टीम को मौके के लिए रवाना भी किया है। इससे पहले भी कोरबा और कटघोरा वनमंडल में तेंदुआ देखा गया था जिसके द्वारा मवेशियों का शिकार किया गया था।

डायल 112 के आरक्षक सत्येंद्र कुमार गेंदके और चालक गोपाल चौहान को इवेंट आया कि लेमरू में एक महिला प्रसव पीड़ा से तड़प रही है। जिसकी सूचना पर तत्काल 112 की टीम रवाना हुई जहां प्रसूता को लेमरू स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराने के बाद वापस बालको वापस लौट रही थी। इस दौरान तेंदुए के शावक सड़क पार करते दिखा उसके बाद झाड़ियों में छिपकर बैठा हुआ था। इसका वीडियो आरक्षक और चालक हम दोनों ने अपने मोबाइल में कैद किया।

इसकी सूचना उन्होंने उच्च अधिकारियों को देते हुए वन विभाग के अधिकारियों को दी। जहां वन विभाग के कर्मचारी अधिकारी मौके पर पहुंची और तस्दीक करने में जुट गई। कुछ माह पहले ही तेंदुए ने कटघोरा वन परीक्षेत्र में मवेशी के शावक पर हमला किया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। लगातार तेंदुए देखे जाने से जिले में हड़कंप मच गया। फिलहाल वन विभाग ने कॉफी प्वाइंट पर लोगों को आने जाने से रोक रही है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.