ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

IPL 2023 से पहले संन्यास लेगा टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी….

IPL सीजन 2023 का आगाज 31 मार्च से भारत की धरती पर होने जा रहा है. टीम इंडिया का एक दिग्गज खिलाड़ी IPL 2023 से पहले अगर संन्यास का ऐलान कर दो तो किसी को भी हैरानी नहीं होगी. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी कभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकता है.

IPL 2023 से पहले संन्यास लेगा टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी!

भारतीय क्रिकेट टीम का ये खिलाड़ी संन्यास लेने के लिए मजबूर है. तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की टीम इंडिया में वापसी लगभग नामुमकिन नजर आ रही है. ईशांत शर्मा को अब भारतीय टीम मैनेजमेंट भूल चुकी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में नहीं चुना गया था. ईशांत शर्मा ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2021 में खेला था. ईशांत शर्मा ने अपना आखिरी IPL मैच मई 2021 में खेला था.

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.