ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

स्कूल में गोलीबारी पर बोलते-बोलते मजाक कर फंसे अमेरिकी राष्ट्रपति

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन अपने एक बयान को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल अमेरिका के नैशविले में एक स्कूल में हुई गोलीबारी में तीन बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई है। इसे लेकर राष्ट्रपति बाइडन ने बयान जारी कर घटना पर दुख जताया। हालांकि बयान जारी करने से पहले राष्ट्रपति कुछ ऐसा कर गए, जिसे लेकर उनकी आलोचना हो रही है।

मजाक कर फंसे बाइडन

नैशविले स्कूल में गोलीबारी की घटना पर बोलने से पहले जो बाइडन अचानक से मजाक करने लगे और उन्होंने कहा कि ‘मेरा नाम जो बाइडन है, मैं डॉ. जिल बाइडन का पति हूं। मैं जेनी की चॉकलेट चिप्स वाली आइसक्रीम खाता हूं। मुझे लगा यहां आइसक्रीम मिलेगी, इसलिए मैं यहां आया। खैर मेरे पास पूरा रेफ्रिजरेटर भरकर आइसक्रीम है। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं।’ इतने संवेदनशील मौके पर जब गोलीबारी में कई माता-पिता ने अपने बच्चों को खो दिया है और जब अमेरिका के स्कूलों में गोलीबारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ऐसे में जो बाइडन का ऐसे मौके पर मजाक करना कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

स्कूल में हुई गोलीबारी में छह की मौत

जो बाइडन के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई लोग जो बाइडन की आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि अमेरिका के टेनेसी प्रांत के नैशविले में सोमवार को एक स्कूल में हुई गोलीबारी में तीन बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई है। गोली एक 28 वर्षीय महिला द्वारा की गई है। गोलीबारी की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। गोलीबारी में तीन बच्चों और स्कूल के तीन स्टाफ की मौत हो गई। वहीं पुलिस की कार्रवाई में आरोपी महिला की भी मौत हो गई है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.