ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से की मुलाकात

यूपी| यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंगलवार को नई दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला  से शिष्टाचार भेंट की। यह मुलाकात संसद भवन में हुई।

इस अवसर पर राज्यपाल ने उन्हे “DARE, DREAM, DO ” तथा कर्तव्य पथ नामक पुस्तक भी भेंट की।

इसके पहले सोमवार को राज्यपाल ने उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की थी और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की।

राज्यपाल ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भी उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर राज्यपाल ने उन्हें डेयर, ड्रीम, डू नामक पुस्तक भी भेंट की।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.