ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हिंदू धर्म अपनाने पर आग बबूला हुए भाई, बदायूं में आकर दंपती को पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित प्रणवीर के मुताबिक उसने तीन साल पहले इस्लाम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म को अपना लिया था। इससे उसके भाई खफा हैं। धमकी दे रहे हैं।

बदायूं के बिल्सी क्षेत्र के गांव सिद्धपुर चित्रसैन में युवक ने तीन साल पहले धर्म परिवर्तन कर लिया था। इससे उसके भाई आक्रोशित हैं। इस पर दिल्ली से आए युवक के भाई ने उसे और उसकी पत्नी को पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसका शांतिभंग में चालान कर दिया।

पीड़ित प्रणवीर के मुताबिक उसने तीन साल पहले इस्लाम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म को अपना लिया था। इससे खफा होकर दिल्ली में रहने वाले उसके भाई उमर हुसैन और पप्पू लगातार धमकी दे रहे थे। रविवार रात करीब तीन बजे दोनों उसके घर आए। उन्होंने उसे और उसकी पत्नी गीता देवी को लाठी-डंडों से पीटा।

भीड़ को देख भागे आरोपी 

दंपती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। भीड़ को देख आरोपी भाग गए। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एक आरोपी उमर हुसैन को हिरासत में ले लिया। पिटाई से घायल दंपती का मेडिकल चेकअप कराया।

प्रणवीर का कहना है कि भाइयों के भय से उसने अपना घर छोड़ दिया था। वह बदायूं में रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। एसएचओ एके सिंह ने बताया कि उमर हुसैन के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। तहरीर आने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.