ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

यूपी में नर्सिंग छात्र ने सहपाठी छात्रा को जड़ा थप्पड़, 2 छात्र निलंबित

मुरादाबाद । उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक निजी विश्वविद्यालय में एक नर्सिंग छात्र ने सहपाठी छात्रा को थप्पड़ मार दिया। दो नर्सिंग छात्रों को वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है। वीडियो में एक नर्सिंग छात्र अपनी महिला सहपाठी को थप्पड़ मारता दिख रहा है। तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय (टीएमयू) में हुई घटना के कथित वीडियो में लड़के को अपनी सीट से उठते और सहपाठी छात्रा को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है। वीडियो में छात्रा अपना बचाव करती नजर आ रही है, जबकि एक अन्य छात्र ने बीच-बचाव कर युवक को उसे पीटने से रोकने की कोशिश की।
तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय के प्रवक्ता एमपी सिंह ने कहा कि घटना का संज्ञान लेते हुए विश्वविद्यालय ने घटना में शामिल दो छात्रों को निलंबित कर दिया है। अधिकारी ने आगे कहा कि दोनों छात्रों ने लिखित में दिया है कि वे मजाक कर रहे थे। इस बीच लोगों ने सोशल मीडिया पर मुरादाबाद पुलिस को टैग कर मामले में जरूरी कार्रवाई की मांग की है। इस प्रकरण पर पुलिस ने कहा कि पाकबड़ा थाना प्रभारी को घटना की जांच करने को कहा गया है। हालांकि, पाकबड़ा थाने के एसएचओ ने कहा कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.