ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इस दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा Realme 11 Pro+ 5G,फीचर्स आए सामने

Realme 11 Pro+ 5G की लॉन्चिंग चीन में 10 मई को होने जा रही है, लेकिन उससे पहले फोन के तमाम फीचर्स हर रोज सामने आ रहे हैं। अब एक बार फिर से Realme 11 Pro+ 5G की स्पेसिफिकेशन लीक हुई है। Realme 11 Pro+ 5G को बेंचमार्क साइट पर देखा गया है जिससे फोन के प्रोसेसर, मेमोरी और ऑपरेटिंग सिस्टम की जानकारी मिली है।

Realme 11 Pro+ 5G को Geekbench पर लिस्ट किया गया है जहां फोन का मॉडल नंबर “Realme RMX3740” है। इसके बारे में सबसे पहले मायस्मार्टप्राइस ने जानकारी दी है। लिस्टिंग के मुताबिक Realme 11 Pro+ 5G में MT6877V/TTZA प्रोसेसर मिलेगा जिसे मीडियाटेक Dimensity 7050 माना जा रहा है। यह प्रोसेसर Dimensity 1080 का री-ब्रांडेड वर्जन है।

गीकबें लिस्टिंग के मुताबिक बेंचमार्क रिपोर्ट में Realme 11 Pro+ 5G ने सिंगल कोर और मल्टीकोर में क्रमशः 838 और 2302 अंक हासिल किए हैं। लिस्टिंग से फोन के रैम के बारे में भी जानकारी मिली है। Realme 11 Pro+ 5G को 12 जीबी तक रैम के साथ पेश किया जाएगा।

अब जहां तक कैमरे का सवाल है तो Realme 11 Pro+ 5G में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा जिसका अपर्चर f/1.4 होगा। इसमें 8 मेगापिक्सल का दूसरा लेंस होगा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा लेंस मिलेगा। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। Realme 11 Pro+ 5G में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसके साथ 1260Hz का पल्स विद्थ मॉड्यूलेशन (PWM) का सपोर्ट मिलेगा।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.