ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

शादी से लौट रही कार रास्ते में पलटी, युवक की मौत….

राज्य में तेज रफ्तार का कहर जारी है। राज्य में प्रतिदिन सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है। बोकारो में दो अलग जगहों पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार लोग घायल हो गए।

पहली दुर्घटना, बालीडीह में मंगलवार की रात दो बजे हुई। यहां एक कार असंतुलित होकर पलट गई। कार में चार लोग सवार थे, जिनमें बाराडीह निवासी एक दवा दुकान संचालक अजय कुमार की मौत हो गई। वह एक वाहन के शो-रूम भी काम करता था। मृतक युवक अविवाहित था।

बताया जा रहा है कि सड़क किनारे खड़े ट्रक को देखकर चालक घबरा गया और कार का संतुलन बिगड़ गया। कार डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

कार पर सवार सभी लोग चास के दुधीगाजर से शादी समारोह में शामिल होकर जैनामोड़ लौट रहे थे। दुर्घटना में घायल विजय कुमार महतो, अमित कुमार और एक महिला को बीएएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.