ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिनदहाड़े स्कूल के बाहर खड़ी युवती का छीना झपटी

रोहतक में नए बस स्टैंड के नजदीक एमडीएन पब्लिक स्कूल के सामने बाइक सवार दो युवक चरखी-दादरी जिले के गांव छप्पार की युवती का मोबाइल फोन छीनकर ले गए। वारदात वीरवार दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर हुई। पीड़िता ने सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया है।

रोहतक में किराये पर रहती है युवती, सिविल लाइन थाने में केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक युवती तन्नु ने दी शिकायत में बताया कि वह आजादगढ़ में किराये पर रहती है। दोपहर घर से रोहतक आई थी। नए बस स्टैंड पर उतरकर किराये के मकान पर जा रही थी। जब वह एमडीएन स्कूल के गेट नंबर एक के पास पहुंची तो पीछे से बाइक पर दो युवक आए और झपटा मारकर उसका फोन छीनकर ले गए। वह युवकों का चेहरा नहीं देख सकी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.