ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राजस्थान की हार के बाद कप्तान संजू सैमसन का बड़ा बयान, इसे बताया मैच गंवाने की वजह

आईपीएल 2023 के 48वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम को गुजरात टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम पूरी तरह फ्लॉप रही, ना बल्लेबाजी में दम दिखा और ना ही गेंदबाजी में. इस मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बड़ा बयान दिया और हार के पीछे की बड़ी वजह बताई.

कप्तान संजू सैमसन का बड़ा बयान

जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही संजू सैमसन बल्लेबाजो पर मैच के बाद गुस्से में तिलमिलाते हुए नजर आए. उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘हमारे लिए बहुत कठिन रात थी, शुरुआत करने के लिए वास्तव में अच्छा पावरप्ले नहीं था और स्पिनरों के खिलाफ संघर्ष किया. उनके गेंदबाज अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी कर रहे थे और बीच के ओवरों में कुछ महत्वपूर्ण विकेट लेते रहे और जब ऐसा होता है तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. हमें आगे क्या करना है इस पर ध्यान देगा होगा और देखना होगा कि क्या हम वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं, हमें अपनी कमर कसनी होगी, कुछ महत्वपूर्ण खेल आने वाले हैं और हम अगले कुछ हफ्तों में गेम जीतने की उम्मीद कर रहे हैं.’

गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों का धमाल

राजस्थान रॉयल्स की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 118 रन ही बना सकी. गुजरात टाइटंस की ओर से राशिद खान ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट चटकाए. वहीं नूर अहमद ने तीन ओवर में 25 रन देकर दो सफलता हासिल की. इनके अलावा मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या और जोश लिटिल ने एक-एक विकेट लिए.

राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी भी रही फ्लॉप

राजस्थान की पारी को 17.5 ओवर में 118 रन पर रोकने के बाद गुजरात टाइटंस ने 13.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए रिद्धिमान साहा ने 34 गेंद में नाबाद 41 रन बनाए. जबकि हार्दिक पांड्या ने 15 गेंद की आक्रामक पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के की मदद से नाबाद 39 रन बनाए. टीम के लिए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 35 गेंद में 36 रन का योगदान दिया.

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.