ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

एक और गार्ड की हत्या, 10 दिन में तीसरे कत्ल से लोग आक्रोशित

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र में हत्या का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार की देर रात एक और नाइट गार्ड की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान समस्तीपुर गौसपुर के शंकर कुमार के रूप में हुई है।घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आक्रोशित लोगों की भीड़ जुट गई। लोग अहियापुर में लगातार हो रही हत्याओं से गुस्से में हैं। सूचना मिलने के बाद नगर डीएसपी राघव दयाल के साथ अहियापुर की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है।

पिछले 10 दिनों के भीतर अहियापुर में यह तीसरी हत्या है। इसके पहले एक चिकित्सक के यहां तैनात सुरक्षा गार्ड व एक मकान में काम कर रहे राज मिस्त्री की इसी तरह से हत्या कर दी गई थी। सभी घटनाओं में धारदार हथियार से हत्या की बात सामने आई है। लोग चर्चा कर रहे हैं कि साइको किलर ये कत्ल कर रहा है।जानकारी के मुताबिक अहियापुर के अयाची ग्राम फेज- टू में गाय पालने का एक खटाल है। उसकी देख रेख के लिए गार्ड शंकर को रखा गया था। इसके अलावा और तीन लोग भी वहां काम करते हैं। करीब तीन महीने से मृतक वहां देखरेख कर रहा था।

सोमवार की सुबह जब वह बिस्तर से नहीं उठा तो लोग उसे उठाने पहुंचे तो उसे मरा हुआ पाया। उसके गर्दन पर गंभीर जख्म था। हत्या की बात सामने आते ही इलाके में आग की तरह फैल गई। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.