ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

चार मरला कॉलोनी में लगी भीषण आग, सामान जलकर राख….

फतेहाबाद की चार मरला कॉलोनी स्थित मितेश मेहंदी आर्ट एवं लहंगा स्टोर की दुकान में सोमवार रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने पर दुकानदार व पड़ोसी दुकानदारों ने मौके पर आकर दमकल विभाग के हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया। इसके बाद दमकलकर्मी गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। मगर जब तक आग बुझाई जा सकी, तब तक लगभग सामान पूरी तरह से जल चुका था। आग लगने से स्टोर संचालक को करीब 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

मितेश मेहंदी आर्ट एवं लहंगा स्टोर के संचालक मितेश कुमार ने बताया कि सोमवार रात को वे दुकान को अच्छी तरह से बंद करके गए थे। मंगलवार सुबह करीब सात बजे लोगों ने दुकान में से धुंआ निकलते हुए देखा और उसे सूचना दी। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचा और दमकल विभाग को सूचना दी गई। दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

आग लगने से दुकान में रखे लहंगे जलकर नष्ट हो गए। दुकान पर नए व किराए के लिए लहंगों का स्टॉक रखा गया था। आग लगने से करीब 20 लाख का नुकसान हुआ है। वहीं आगे की लपटें दुकान की पहली मंजिल तक पहुंच गई। यहां रखा फीटिंग का सामान भी जल गया। पुलिस को भी सूचना दी गई। इसके बाद शहर थाना पुलिस की टीम ने भी मौके का मुआयना किया।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.