ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया चुटिया से पंखा चलाते शख्स का फनी वीडियो, देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अमिताभ को जब भी कोई फोटो या फिर वीडियो पसंद आता है तो वह उसे फैन्स के साथ जरूर साझा करते हैं। ऐसा ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर कर बड़ा ही मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है, गर्मी चरम पर है और ये जनाब खुद को ठंडा रखने के लिए खुद का पंखा लेकर चल रहे हैं। यह वीडियो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि कुछ ही घंटे में इसे लगभग 5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई हुई है।

 कोई इसे अलादिन का जिनी, तो कोई आत्मनिर्भर भारत का लाजवाब कॉन्सेप्ट बता रहा है। एक यूजर का कहना है, लगता है ये बंदा डोरेमॉन कुछ ज्यादा ही देखता है। वहीं, दूसरे ने कमेंट किया है, अरे गजब! ये टेकऑफ न कर जाए, मैं ऊपरवाले से प्रार्थना कर रहा हूं। इससे पहले किसी अनजान शख्स के साथ बाइक पर बैठे अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर वायरल हुई थी। हालांकि, हेलमेट नहीं पहनने को लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई। अब महानायक ने अपने ब्लॉग में इसे लेकर नया खुलासा किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.