ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

38 साल की उम्र में 41 अपराधों में आरोपित की निर्मम हत्या

जबलपुर। महज 38 साल की उम्र में 41 आपराधिक प्रकरणों में आरोपित गोपाल साहू की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना खमरिया थाना क्षेत्र की है। हत्या की एफआइआर दर्ज कर पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। खमरिया थाना प्रभारी निरूपा पांडेय ने बताया कि वर्धाघाट निवासी गोपाल साहू क्षेत्र का शातिर बदमाश था। उसे संदेह था कि उसकी आपराधिक गतिविधि की सूचना वर्धाघाट निवासी बाल्मीकि परिवार द्वारा पुलिस को दी जाती है।

खमरिया थाना प्रभारी बोलीं- इस बात को लेकर गोपाल साहू व बाल्मीकि परिवार में करीब दो साल से तनातनी चल रही थी। दो दिन पूर्व भी दोनों पक्षों में इस बात को लेकर विवाद हुआ था। गुरुवार-शुक्रवार दरम्यानी रात प्रताप बाल्मीकि, तपन बाल्मीकि (सगे भाई) ने विपिन बेन के साथ मिलकर गोपाल साहू के साथ मारपीट कर दी। इसी बीच तीनों ने उस पर पत्थरों से हमला किया। इस बीच सिर पर पत्थर पटककर गोपाल साहू की हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना से पूर्व गोपाल साहू ने आरोपितों के पिता को उसके घर जाकर धमकी दी थी। पिता के साथ हुई घटना का बदला लेने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.