ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने बांदीपुरा में आतंकवादी हमले की निंदा की

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को बांदीपुरा में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की।

इस आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और चार अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

उपराज्यपाल ने देर रात ट्वीट किया, “मैं हमारे सुरक्षा कर्मियों पर किए गए घृणित आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं। मैं जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ (विशेष पुलिस अधिकारी) जुबैर अहमद शाह की शहीदी को सलाम करता हूं। हम उन्हें कभी नहीं भूलेंगे। आंसू की हर बूंद का बदला लिया जाएगा।”

सिन्हा ने मृतकों के परिजन के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर में जिले के निशात पार्क के पास एक नाका (गश्ती) दल पर ग्रेनेड फेंका, जिससे पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गये। घायल कर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनमें से एक की मौत हो गई।

ए तलाश अभियान जारी है। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस हमले की निंदा की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.