ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सिंधिया ने कहा प्रदेश में बनेगी BJP की सरकार, जैन समाज के मंच से दिया संतो जैसा भाषण

अशोक नगर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज एक दिवसीय दौरे पर अशोकनगर पहुंचे। जहां वे जैन समाज के सम्मेलन मैं शिरकत की। सिंधिया ने यहां परे मंच से समाज को संबोधित किया। मंच से बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि जैन समाज से सदियों से पुराना रिश्ता है। प्रदेश में सरकार बनने वाले सवाल पर बोले जनता की सरकार है और जनता के लिए काम किया है। एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। बता दें कि इस दौरान क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह और राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव भी मौजूद रहे।

सिंधियां ने मंच से जैन समाज के पांच सिद्धांत भी बताए। इतना ही नही वे मंच से ही संतो जैसे भाषण देते नजर आए। उन्होंने कहा कि जैन धर्म से बचपन से प्रभावित हूं, खुद को सौभाग्यशाली बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे जैन संतो का आशीर्वाद मिला है। सिंधिया ने कह कि हम टेक्नोलॉजी के नौकर बन रहे हैं। मोबाइल को डब्बा बताते हुए कहा कि पहले डब्बा नही थे तब जीवन बहुत अच्छा था। सिंधिया ने कहा कि जैन समाज में जिओ और जीने दो की परंपरा रही है।

पत्रकारों से चर्चा में सिंधिया ने कहा कि मैंने पहले भी कई सामाजिक सम्मेलन किए है और पूरे प्रदेश में किए जा रहे हैं। प्रदेश में सरकार बनने वाले सवाल पर बोले जनता की सरकार है और जनता के लिए काम किया है। एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। बता दें कि इस दौरान क्षेत्रीय विधायक जजपाल सिंह और राज्य मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव भी मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.