ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी होगी धमाकेदार फैंस को मिलेगी रंगारंग कार्यक्रमों की खास दावत

आईपीएल का 16वां सीजन खत्म होने वाला है। 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल खेला जाएगा। यह फिनाले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। फाइनल से पहले धमाकेदार क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन होगा। जिसके परफॉर्मेंस की लिस्ट आईपीएल ने जारी कर दी है।

क्लोजिंग सेरेमनी में कौन-कौन करेगा शिरकत?

आईपीएल के क्लोजिंग सेरेमनी में रैपर किंग और सिंगर न्यूक्लेया परफॉर्म करते नजर आएंगे। वहीं, रैपर डिवाइन और गायिका जोनिता गांधी भी परफॉर्म करेंगे। इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह और एपी ढिल्लों ने परफॉर्म किया था। साथ ही अभिनेत्री तमन्ना और रश्मिका मंदाना ने अपने डांस का जलवा बिखेरा था।

क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले आर्टिस्ट कौन हैं?

रैपर किंग एमटीवी हसल 2019 के टॉप 5 फाइनलिस्ट थे। वहीं, न्यूक्लेया एक संगीत निर्माता है। जोनिता गांधी कई सुपरहिट गाने गा चुकी हैं। इनमें ब्रेकअप सॉन्ग, दिल का टेलीफोन, अल्लाह दुहाई है जैसे गाने शामिल हैं।

आईपीएल 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी किस समय शुरू होगी? (IPL 2023 Closing Ceremony Time)

आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी शाम 6 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच से आधे घंटे पहले होगा।

क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन कहां किया जाएगा? (IPL 2023 Closing Ceremony Venue)

आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी में होगा। यहां चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी कहां देख सकते हैं? (IPL Closing Ceremony When and Where to Watch live)

समापन समारोह को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसके अलावा जियो सिनेमा ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.