ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Twitter के ब्लू टिक वेरिफाइड यूजर्स अब कर सकेंगे 2 घंटे के वीडियो पोस्ट मस्क की घोषणा

Twitter के सीईओ एलन मस्‍क ने आज एक अहम घोषणा की है। इसके अनुसार अब ट्विटर ब्लू सत्यापित सदस्य अब अपने हैंडल पर घंटे की अवधि के वीडियो अपलोड कर सकते हैं। ये वीडियो 8 जीबी तक के डेटा वाले हो सकते हैं। मस्क लगातार इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में कई बदलाव कर रहे हैं।

इसी क्रम में उन्‍होंने आज ट्वीट करके इस नई व्‍यवस्‍था की जानकारी दी। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आए। कई लोगों ने इस कदम की सराहना की जबकि अन्य ने घोषणा की निंदा की। एकQ यूजर ने कहा, “यह पॉडकास्ट के लिए अच्छा कारण हो सकता है।

पिछले साल उन्होंने “ट्विटर 2.0 द एवरीथिंग ऐप” के लिए योजनाओं की घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि एन्क्रिप्टेड डायरेक्ट मैसेज (डीएम), लंबे-चौड़े ट्वीट और पेमेंट जैसी विशेषताएं होंगी। मस्‍क ने ट्विटर की सशुल्क वेरीफिकेशन सर्विस भी लॉन्च की थी, जिसे ट्विटर ब्लू के नाम से जाना जाता है।

यह यूजर्स को सदस्यता शुल्क का भुगतान करके अपने प्रोफाइल पर ब्‍लू वेरिफाइड टिक की अनुमति देती है। यूजर्स को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कई नई सुविधाओं और प्राथमिकता का भी एक्सेस मिला है।

अब मस्‍क ने एक नई सुविधा की घोषणा की है जो उन यूजर्स के लिए काम की साबित होगी जो कि लंबे समय तक वीडियो कंटेंट के साथ काम करते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.