ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मां बनने के 18 दिन में ही गौहर खान ने कम किया वजन स्लिम फिगर के साथ शेयर की फोटो

Gauhar Khan: पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। वे इस महीने की 10 तारीख को मां बनी हैं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी पोस्टपार्टम पीरियड वेट लॉस जर्नी को शेयर किया है। पिछले 10 दिनों में एक्ट्रेस ने 10 किलो वजन कम किया था। वहीं अब 18 दिन में उन्होंने अपना और भी वजन कम कर लिया है। गौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया। इस दौरान वे व्हाइट कलर की राउंड नेक टी-शर्ट व ब्लैक फिटेड पैंट में अपने फ्लैट टमी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

गौहर ने कम किया इतना ज्यादा वजन

इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने अल्लाह का शुक्रिया अदा किया। गौहर ने अपनी पोस्टपार्टम वेट लॉस जर्नी को शेयर किया और खुलासा किया वे अपने बच्चे को जन्म देने के अठारह दिनों के भीतर लगभग अपने फिट शेप में वापस आ गई हैं। इससे पहले भी गौहर ने 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया था। गौहर ने इससे पहले भी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था डिलीवरी के बाद 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया। अल्लाह का शुक्रिया। 6 और कम करना है।

10 दिनों में 10 किलो वजन किया कम

बता दें कि गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने अभी तक अपने बच्चे का फेस रिवील नहीं किया है। ऐसे में फैंस उनके बेटे को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं फैंस गौहर ने उनके बेटे का नाम भी जानने के लिए बेताब हैं। अब देखना होगा कि ये कपल कब अपने बच्चे का फेस रिवील करते हैं। गौहर अपने मदरहुड के खूबसूरत पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 11 मई को गौहर ने एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.