ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इमरान खान की मुश्किलें बढ़ीं अब नो-फ्लाई लिस्ट में जोड़ा नाम

 पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख और पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान के लिए इस समय कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। अब ताजा खबर यह है कि उन्‍हें को नो-फ्लाई सूची में जोड़ा गया है। यह खबर पाकिस्तान मीडिया के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है। हालांकि, इमरान खान के नो फ्लाई लिस्ट में शामिल होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पाकिस्‍तानी मीडिया हाउस डॉन की खबर के मुताबिक एक दिन पहले ही पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा था कि सरकार 9 मई को हुई घटनाओं को लेकर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पर प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रही है।

इस्लामाबाद में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए ख्वाजा आसिफ ने कहा, “अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है, लेकिन एक समीक्षा निश्चित रूप से चल रही है।

इससे पहले, डॉन ने खबर दी थी कि पुलिस विभाग ने प्रोविजनल नेशनल आइडेंटिफिकेशन लिस्ट (पीएनआईएल) में शामिल करने के लिए प्रांतीय असेंबली के तीन पूर्व सदस्यों सहित 245 पीटीआई कार्यकर्ताओं के नाम संघीय सरकार को भेजे थे, ताकि उन्हें देश छोड़ने से रोका जा सके

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.