ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भिंड में एयरफोर्स के हेलीकाप्टर में आई तकनीकी खराबी करानी पड़ी इमरजेंसी लैडिंग

 भिंड। भिंड क्षेत्र के जखमौली क्षेत्र में एयरफोर्स के अपाची हैलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। इसकी वजह हैलीकाप्टर में आई तकनीकी खराबी है। विमान के पायलट व सैनिक पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हैलीकाप्टर को खेत में उतरा देख आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। साथ ही प्रशासन की टीम भी व्यवस्थाओं के लिए मौके पर पहुंच रही है। हालांकि हैलीकाप्टर मौजूद सैनिकों व पायलट ने ग्रामीणों से किसी तरह की बात नहीं की है। इसलिए यह पता नहीं चल सका है कि किस तरह की तकनीकी खराबी हैलीकाप्टर में आई है।

घटनाक्रम के मुताबिक सोमवार सुबह अचानक से भिंड के जखमौली गांव के आसमान पर हैलीकाप्टर ग्रामीणों को दिखाई दिया। हैलीकाप्टर नीचे उतर रहा था। थोड़ी ही देर में विमान गांव के पास एक खेत में उतर गया। यह देखकर ग्रामीण विमान के आसपास एकत्रित हो गए। विमान के सुरक्षित लैडिंग करने से न तो विमान को कोई क्षति हुई और न ही जवानों को। बताया जाता है कि ऐयरफोर्स मुख्यालय को इस बात की खबर भेज दी गई है और रेसक्यू व तकनीकी टीम मौके पर पहुंच रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.