ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची सारा अली खान, ‘गर्भगृह’ में पूजा-अर्चना के साथ भस्म आरती में शामिल हुईं

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बुधवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भगवान शिव के दर्शन किए। उन्हें ‘गर्भगृह’ में पूजा-अर्चना करते देखा गया। महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी संजय गुरु ने कहा कि भस्म आरती के बाद ‘गर्भगृह’ में मत्था टेकने के बाद सारा ने ‘नंदी बाबा’ की पूजा में भी हिस्सा लिया। वह आज सुबह इंदौर होते हुए उज्जैन पहुंची। अक्सर मंदिर जाने वाली अभिनेत्री ने ‘तीर्थकोट कुंड’ में पूजा भी की। सारा महाकाल मंदिर में तीसरी बार आई हैं। वे इस बार साड़ी में नजर आईं।

सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंची थीं।  इससे पहले  जनवरी 2022 में वे अपनी मां अमृता सिंह के साथ महाकाल मंदिर आई थीं। तब वे फिल्म ‘लुकाछुपी-2’ की शूटिंग के सिलसिले में उज्जैन में थीं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.