ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इस Smartwatch को कभी नहीं करना पड़ेगा चार्ज, इस तरह अपने आप होगी बैटरी फुल

आपकी स्मार्टवॉच बिना चार्ज पर लगाए भी चार्ज हो सकती है? शायद नहीं सोचा हो ऐसी ही एक स्मार्टवॉच जो सूरज की रौशनी से चार्ज को होगी। Garmin Instinct 2 वॉच की जिसको कंपनी ने हाल ही बाजार में उतारा है। स्मार्टवॉच को विशेष रूप से एडवेंचर फ्रीक के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो अपने साल का काफी हिस्सा पहाड़ों पर चढ़ने में बिताते हैं। स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह अनलिमिटेड बैटरी लाइफ के साथ आती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि घड़ी सोलर तकनीक से लैस है। यदि आप गार्मिन इंस्टिंक्ट 2 खरीदते हैं, तो आपको कभी भी अपना चार्जर साथ नहीं रखना होगा।  यह पहली बार नहीं है जब कंपनी ने सोलर से चार्ज होने वाली स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसे पहले Garmin Fenix 6 series के तहत साथ सोलर से चार्ज होने वाली स्मार्टवॉच पेश हुई थी।

गार्मिन इंस्टिंक्ट 2 स्मार्टवॉच को यूएस और यूरोपियन मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टवॉच अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध है। Garmin Instinct दो वैरिएंट में आती है जिसकी कीमत $349 (लगभग 26,313 रुपये) है, वहीं Instinct 2S सोलर की कीमत $449 (लगभग 33,853 रुपये) है। स्मार्टवॉच को इलेक्ट्रिक लाइम’, ‘पॉपी’ और ‘नियो-ट्रॉपिक’ सहित कई कलर में है।

Garmin Instinct 2 सीरीज़ को दो साइज़ में पेश किया जाता है, जिसमें एक पारंपरिक 45 मिमी बेज़ेल और इंस्टिंक्ट 2 एस में 40 मिमी बेज़ेल है, जो छोटी कलाई वाले लोगों और महिलाओं के लिए अधिक आरामदायक है। वॉच एक उच्च-रिज़ॉल्यूशन और पढ़ने में आसान डिस्प्ले और स्क्रैच रेसिस्टेंट ग्लास के साथ आती है। इंस्टिंक्ट 2 थर्मल और शॉक प्रतिरोध के लिए और 100 मीटर तक वाटर-रेटेड है। इंस्टिंक्ट 2 सोलर मॉडल में अनलिमिटेड बैटरी लाइफ के साथ आता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.