ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सारा और विक्की की मेहनत हुई सफल जरा हटके जरा बचके ने ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई

हाल ही में रिलीज हुई सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की है। सुबह धीमी रफ्तार के साथ शुरू हुई इस फिल्म को जगह-जगह प्रमोशन का काफी फायदा मिला है। सारा और विक्की ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। दोनों अलग-अलग शहरों में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। माना जा रहा है कि फैमिली ड्रामा फिल्म जरा हटके जरा बचके काफी अच्छी कमाई करने वाली है। बता दें कि इस का कुछ पार्ट इंदौर में शूट किया गया है।

जरा हटके जरा बचके ने पहले दिन कितनी कमाई की?

‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो करीब 3 करोड़ कमाने का अंदाजा लगाया जा रहा था। लेकिन फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर इससे दोगुनी कमाई की है। पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.50 करोड़ के पार है, ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में भी अच्छी कमाई की थी। इतना ही नहीं बाय वन गेट वन टिकट ऑफर का भी फिल्म को अच्छा फायदा मिल रहा है। कम बजट में बनी इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया है।

फिल्म को मिला दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स

वहीं कोविड से पहले विक्की कौशल की आखिरी फिल्म ‘भूत पार्ट वन’ ने 5.10 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था। जरा हटके जरा बचके फिल्म एक मिडिल क्लास फैमिली पर आधारित है। वीकेंड पर फिल्म के अच्छी कमाई करने की उम्मीद की जा रही है। सारा और विक्की की फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमे पहले प्यार होता है फिर शादी और अपना खुद का घर लेने के लिए दोनों तलाक का भी नाटक कर लेते हैं। जो कि फिल्म को काफी दिलचस्प बनाता है। फिल्म में विक्की और सारा की एक्टिंग को काफी सराहना मिल रही है। लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट 40 करोड़ बताया जा रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.