ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर को IPL मेगा ऑक्शन में मिल सकती है बड़ी रकम

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर पर इस बार सबकी नजरें होंगी। वॉर्नर के लिए पिछला सीजन निराशाजनक रहा था। उन्हें आठ मैचों में ही खेलने का मौका मिला था। इस दौरान उनके बल्ले से 195 रन निकले थे। इस समय वार्नर खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन अब वो लय में लौट चुके हैं। वार्नर आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विदेशी खिलाड़ी हैं। 2016 में उन्होंने अपनी कप्तानी में हैदराबाद के चैंपियन बनाया था।
मेगा ऑक्शन के लिए वार्नर ने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रुपये रखा है, लेकिन उन पर 10 करोड़ से ज्यादा की बोली लगना तय है। खासकर कोलकाता, पंजाब और बैंगलोर की टीम उन पर दिल खोलकर पैसा लुटाना चाहेंगी। वार्नर मार्की खिलाड़ियों में शामिल हैं और इस लिस्ट के खिलाड़ियों पर हमेशा बड़ी बोली लगती है। मार्की खिलाड़ी वह खिलाड़ी होते हैं, जिन पर ऑक्शन के दौरान सबसे पहले बोली लगाई जाती है। ये खिलाड़ी वैश्विक स्तर पर लोकप्रिय होते हैं और अधिकतर टीमें इन्हें खरीदना चाहती हैं। आमतौर पर ये खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी बड़ा नाम बना चुके होते हैं। आमतौर पर मार्की खिलाड़ियों के ऊपर बड़ी बोली लगती है और नीलामी का सबसे महंगा खिलाड़ी भी इन्हीं में से कोई एक होता है। डेविड वार्नर 2010 से आईपीएल खेल रहे हैं। उन्होंने 150 आईपीएल मैचों में 41.59 के औसत से 5449 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 139.96 का रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.