ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

शराब के नशे में टीवी दुकान संचालक ने मैकेनिक को रॉड से पीटा 

दुर्ग में एक टीवी दुकान के संचालक ने शराब के नशे में मोटर रिपेयरिंग करने वाले मैकेनिक पर जानलेवा हमला कर दिया। उसने रॉड से मैकेनिक पर इतना वार किया कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें आरोपी मैकेनिक को पीटते हुए नजर आ रहा है।  गांधी चौक निवासी करण साव (23) पेशे से बिजली मैकेनिक है। वह इंदिरा चौक कोहका रोड रामनगर स्थित राज इलेक्ट्रिकल्स में मोटर रिपेयरिंग का काम करता है। उसी के बगल से सुभाष चौधरी (30) टीवी सेंटर के नाम से दुकान संचालित करता है। शुक्रवार सुबह 9 बजे करण दुकान आया और अपनी दुकान खोलकर साफ सफाई करने लगा था। वह दुकान के बाहर झाड़ू लगा रहा था कि तभी वहां सुभाष चौधरी शराब के नशे में पहुंचा और करण को गंदी-गंदी गाली देने लगा। इस पर करण ने उसे मना किया तो उसने अपने हाथ में लोहे का रॉड उठा लिया और करण की ओर भागा। करण ने भी उसे मारने के लिए डंडा उठाया। देखते ही देखते सुभाष ने करण के सिर के पीछे लोहे के रॉड से वार किया तो वह वहीं ढेर होकर गिर गया। इसके बाद आसपास के लोगों ने करण को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया।
घटना के बाद जब इस मामले की शिकायत वैशाली नगर पुलिस से की गई तो पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को शाम तक गिरफ्तार नहीं किया सका। इसके बाद आरोपी सुभाष शाम को फिर से राज इलेक्ट्रिकल्स आया और उसने दुकान संचालक को धमकी दी कि आगर वह अब दुकान खोलेगा तो वह उसे भी जान से मार देगा फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.