ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रिश्ते में आई दरार फोटोज देख यूजर्स ने उठाए सवाल

 बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास दिन पर उनके साथ उनका परिवार और करीबी लोग नजर आए। नेहा ने अपनी बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन फोटोज को देखने के बाद यूजर्स ने कई तरह के सवाल उठाए। नेहा ने फोटोज शेयर करने के साथ कैप्शन में बताया कि उन्होंने अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ मनाया। लेकिन सिंगर के इस बर्थडे बैश में उनके पति रोहनप्रीत सिंह दिखाई नहीं दिए। इतना ही नहीं रोहनप्रीत ने अपनी लेडी लव को बर्थडे भी विश नहीं किया।

नेहा के रोहन ने नहीं किया बर्थडे विश

इन सबके बाद फैंस को चिंता सताने लगी। अब वे तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। नेहा ने जो फोटोज शेयर की है, उनमें वे अपने माता-पिता और करीबी दोस्तों के साथ बर्थडे मनाती नजर आ रही हैं।

इन फोटोज को शेयर करने के साथ सिंगर ने कैप्शन में लिखा इस तरह मेरा जन्मदिन शुरू हुआ 12 बजे 6.6.23। फोटोज में नेहा हंसते हुए अपने पैरेंट्स के साथ दिखाई दे रही हैं। इसके बाद नेहा ने कुछ और फोटोज, वीडियोज शेयर किए, जिनमें उनसे साथ गर्ल गैंग दिखाई दे रही है। सिंगर ने पोस्ट में बताया कि उन्होंने अपने बर्थडे पर टी पार्टी रखी थी।

यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट

फोटोज और वीडियोज में नेहा के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और उनके अन्य कई दोस्त दिखाई दिए। इन सब में कहीं भी नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह दिखाई नहीं दे रहे हैं।

इस पर सिंगर के फैंस ने तरह-तरह के कमेंट कर सवाल उठाए हैं। कई यूजर्स ने ये पूछा है कि आखिर बर्थडे फोटो और वीडियोज में कहीं भी रोहनप्रीत दिखाई क्यों नहीं दे रहे हैं। वहीं एक और ने लिखा ‘रोहनप्रीत कहां है।’ एक अन्य यूजर ने भी सवाल किया ‘ठीक है, पर रोहनप्रीत कहां है, क्यों दोनों अलग हो रहे हो क्या।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.