ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अपनी ही पत्नी का अश्लील पोस्टर चिपका रहा था पति, CCTV में कैद हुई पूरी करतूत, जाने क्या थी वजह

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं। आगरा में एक अश्लील पोस्टर लगाते हुए सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ हैं। पति ने अपनी ही पत्नी के अश्लील पोस्टर लगाए। (Husband tried to defame his wife in UP) इस अश्लील पोस्टर पर महिला का नंबर लिखा है।

इसके बाद पीड़ित महिला ने डीसीपी से की इस मामले की शिकायत की हैं। वहीं, महिला ने कार्रवाई न होने पर आत्महत्या की भी चेतावनी दी हैं। बता दें कि पिछले 6 साल से पति के साथ महिला का विवाद चल रहा था। (Husband tried to defame his wife in UP) यह पूरा मामला थाना कमला नगर क्षेत्र का हैं। पुलिस ने पूरे मामले कि जांच शुरू कर दी हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.