ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रेत से भरा ट्रैक्टर पकड़ा गया शंका पर ग्रामीण की कर दी पिटाई

बिलासपुर। कोटा क्षेत्र के बेलगहना चौकी अंतर्गत ग्राम करहीकछार में अवैध रेत घाट चल रहा है। इसकी शिकायत पर तहसीलदार ने रेत से भरे ट्रैक्टर को पकड़ लिया। इस पर रेत घाट चलाने वाले अपने बेटों के साथ मिलकर ग्रामीण पर टंगिया से हमला कर मारपीट की। मारपीट से घायल ग्रामीण ने इसकी शिकायत बेलगहना चौकी पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बेलगहना चौकी क्षेत्र के ग्राम करही कछार में रहने वाले कलित राम पटेल चाय नाश्ता की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि गांव का यासीन खान गांव में अवैध रेत घाट चलाता है। बीते दिनों उसके रेत से भरे ट्रैक्टर को तहसीलदार ने पकड़ लिया था। इसी बात को लेकर उसने गुरुवार की सुबह आठ बजे मोबाइल पर काल करके रेत घाट के संबंध में बात करने बुलाया। इस पर कलित ने रात को बात करने की बात कही।

रात को दुकान बंद करने के बाद वे अपने साथी राजाराम पटेल को लेकर रेत घाट रतखंडी पहुंचे। वहां पर पहले से सुरेश पटेल, निरतू पटेल मौजूद थे। वहां पर पहुंचते ही यासीन ने ट्रैक्टर को पकड़वाने की बात कहते हुए गाली-गलौज करने लगा। इसका विराेध करने पर उसने जान से मारने की धमकी देते हुए अपने बेटों सरफराज, शहनवाज और शहबाज को बुलवा लिया।

इसके बाद उसने बेटे के लाए टंगिया को लेकर कलित पर हमला कर दिया। हमले में कलित के चेहरे में चोट आई। इसके साथ ही उसके तीनों बेटों ने भी मारपीट की। वहां पर मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। घायल ने इसकी शिकायत बेलगहना चौकी में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.