ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मंगल के गोचर से बना नीचभंग राजयोग इन तीन 3 राशि वालों को मिलेगा पद पैसा और प्रतिष्ठा

भारतीय ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक ग्रह के गोचर से 12 राशियां प्रभावित होती हैं। एक निश्चित समय के बार ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं। इस कड़ी में मंगल देव कर्क राशि में गोचर कर चुके हैं, कर्क मंगल की नीच राशि मानी जाती है। मंगल के कर्क में प्रवेश से नीचभंग राजयोग का निर्माण हो रहा है, जिससे तीन राशि के जातकों धन लाभ होने के साथ ही पद-प्रतिष्ठा मिलने के योग बन रहे हैं। आइये जानते हैं इन तीन राशियों के बारे में।

मेष

इस राशि के जातकों के लिए नीचभंग राजयोग आर्थिक तौर पर अच्छा रहेगा। मंगल देव आपकी राशि के चतुर्थ भाव में गोचर कर रहे हैं। यह समय आपको वाहन और प्रॉपर्टी की मिल सकती है। नौकरी के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने से आपको इनाम मिल सकता है। वहीं जिन लोगों का व्यापार रियल स्टेट, प्रापर्टी, जमीन- जायदाद से जुड़ा हुआ है उनको अच्छा लाभ हो सकता है।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए नीचभंग राजयोग अनुकूल रहने वाला है। मंगल देव आपकी राशि के दूसरे भाव में गोचर कर रहे हैं। इस समय काल में आपको कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे।

यदि इनका ठीक तरह से प्रयोग करेंगे तो बड़ा लाभ प्राप्त कर सकेंगे। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। उधार दिया हुआ धन प्राप्त होगा। वहीं इस समय आपकी वाणी में प्रभाव देखने को मिलेगा। जिससे लोग इंप्रेस हो सकते हैं। वहीं जो लोग मीडिया, मार्केटिंग, कला और वाणिज्य के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, उनको यह समय शानदार साबित हो सकता है।

कन्या

इस राशि के जातकों को नीच भंग राजयोग से लाभ प्राप्त होगा। मंगल देव आपकी कुंडली के आय भाव में गोचर कर रहे हैं। इस समय आपकी आय में अच्छी बढ़ोतरी हो सकती है। साथ ही आय के नए- नए माध्यम बन सकते हैं। वहीं इस समय आपको मान- सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही पुराने निवेश से भी लाभ हो सकता है। वहीं आर्थिक मामलों में आपको लाभ होगा और इस बीच कहीं से रुका धन मिलने से कोष में वृद्धि हो सकती है।

डिसक्लेमर

इस लेख में दी गई जानकारी/ सामग्री/ गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ धार्मिक मान्यताओं/ धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.