ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती बोले हम 15 प्रदेशों में होते जा रहे अल्पसंख्यक

कटनी। आज हम 15 प्रदेशों में अल्पसंख्यक होते जा रहे हैं। ऐसी विषम परिस्थितियों में हम दो हमारे दो का नारा नहीं। हम दो हमारे दो होते तो भरत और शत्रुघ्न नहीं होते, ऐसा होता तो भगवान कृष्ण संसार मे नही होते। इसलिए अपनी आबादी बढ़ाओ, जनसंख्या बढ़ाओ। यह बात शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने विजयराघवगढ़ के बंजारी में प्रस्तावित हरिहर तीर्थ में आयोजित श्रीराम कथा के दौरान कहीं।

मतांतरण पर राजद्रोह का मुकदमा होना चाहिए

शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि मतांतरण पर राजद्रोह का मुकदमा होना चाहिए। ऐसे लोग जो मतांतरण से जुड़े हों, उनकी संपत्ति जब्त कर लेनी चाहिए। शंकराचार्य स्वामी ने कहा कि देश मे वक्फ बोर्ड की जरूरत नहीं, इस्लाम की इस देश में जरूरत नही, हमारा देश सनातनी था और सनातनी है। सुमेरु पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती महाराज सहित कई संत गुरुवार की शाम को आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज की श्रीराम कथा का आयोजन विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक की ओर से किया जा रहा है। उनके माध्यम से बंजारी में हरिहर तीर्थ की स्थापना कराई जा रही है। जिसका भूमिपूजन 12 जून को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संतों की उपस्थिति में किया था। भूमिपूजन के बाद आयोजित श्रीराम कथा में यहां देश भर से संत पहुंच रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.