ब्रेकिंग
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती को आई एक्टर की याद शेयर किया रोमांटिक वीडियो

बाॅलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली थी। उन्होंने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्मी दुनिया में कदम रखकर, अपनी जगह बनाना आसान नहीं होता। लेकिन सुशांत ने अपनी मेहनत के दम पर हर किसी का दिल जीत लिया था। सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं। उनके फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पाते हैं कि वे नहीं रहे। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनकी डेथ मिस्ट्री आज तक नहीं सुलझी है। सुशांत का परिवार और उनके फैंस सोशल मीडिया पर आज भी न्याय की मांग करते हैं।

बहन श्वेता ने किया सुशांत को याद

आज सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी है। उनके निधन को आज 3 साल हो चुके हैं। इस मौके पर सुशांत की बहन कीर्ति ने अपने भाई को याद किया है। कीर्ति ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई की डेथ एनिवर्सरी पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया। उन्होंने अपने बच्चों के साथ सुशांत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे। सुशांत दोनों बच्चों के साथ लेटकर पोज दे रहे हैं। सुशांत पूरे मस्ती वाले मूड में नजर आ रहे हैं।

खास फोटोज के साथ खास कैप्शन

श्वेता ने इस फोटो को शेयर करने के साथ एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा ‘लव यू भाई, आपकी इंटेलिजेंस को सलाम। मुझे हर पल तुम्हारी याद आती है, लेकिन मुझे पता है कि तुम अब मेरा हिस्सा हो…तुम मेरी सांसों की तरह अभिन्न हो गए हो। उनके द्वारा सुझाए गए कुछ नुक्कड़ों को शेयर कर रही हूं। जैसे रहना चाहता है उसे वैसे रहने दो। हैशटैग सुशांत इज अलाइव।’ इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘विश्वास नहीं हो रहा तीन साल हो चुके हैं।’ वहीं एक और ने लिखा ‘सुशांत अभी भी हमारे साथ हैं, बेस्ट एक्टर।’

रिया ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी पुण्यतिथि पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उन्हें याद किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिया, सुशांत संग रोमांटिक अंदाज में बैठे नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया और सुशांत एक बड़े से पत्थर पर बैठे हुए हैं। इस दौरान रिया ने सुशांत को पीछे से हग किया हुआ है। इस दौरान दोनों काफी कोजी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही रिया ने रेड हार्ट बनाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.