ब्रेकिंग
पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम आज से ग्वालियर में क्रिकेट राज, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का 14 साल का वनवास खत्म मध्य प्रदेश के पूर्व डीजीपी बोले- दुष्कर्मियों को बीच चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए भोपाल में ड्रग्स फैक्ट्री का पर्दाफाश, 1800 करोड़ रुपये का माल बरामद, दो गिरफ्तार इंदौर में साइंटिस्ट से ठगे गए 71 लाख रुपये 14 बैंक अकाउंट में हुए ट्रांसफर

मप्र विधानसभा चुनाव से पहले युवा कांग्रेस ने बनाए 15 महासचिव और 50 सचिव

 भोपाल। मध्‍य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस ने संगठन का विस्तार किया है। संगठन के विस्‍तार में क्षेत्रीय संतुलन को ध्यान में रखते हुए प्रदेश इकाई में 15 महासचिव और 50 सचिव बनाए गए हैं।

16 पदाधिकारियों को पदोन्नत किया गया

मध्‍य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष डा. विक्रांत भूरिया ने यह जानकारी दी। भूरिया ने बताया कि 16 पदाधिकारियों को पदोन्नत किया गया है। इसमें ग्वालियर के कुलदीप शर्मा को उपाध्यक्ष बनाया गया है।

मध्‍य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि नरसिंहपुर की मोना कौरव, विदिशा के शिवेंद्र प्रताप सिंह, शहडोल के सौरव सिंह बुंदेला, सागर के प्रशांत पाराशर, देवास के अकरम खान, टीकमगढ़ के शाश्वत सिंह बुंदेला, सीधी के प्रकाश परिहार, रतलाम के किशन सिंगार, जबलपुर के रिजवान अली, भोपाल के विमल बाथम और गौरव सिंह चौहान, सीहोर के विजेंद्र उइके, सिवनी के अंकित सिंह ठाकुर, रायसेन के परेश नागर और ग्वालियर के मुनेंद्र यादव को प्रदेश महासचिव बनाया गया है। इसी तरह अन्य जिलों से 50 सचिव बनाए गए हैं।

मध्‍य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले प्रमुख राजनीतिक दलों ने अपनी संगठन स्‍तर पर गतिवि‍ध‍ियां भी तेज कर दी हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.