ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

इंदौर में भाजपा पार्षद ने सांप को गले में डालकर खिंचवाई तस्वीर कांग्रेस ने की शिकायत

इंदौर। इंदौर के चिड़ियाघर में भाजपा पार्षद ने नियमों की धज्जियां उड़ाई। उन्होंने सांप को गले में डालकर फोटो खिंचवाया। इसके लिए सांप को पिंजरे से निकलवाया गया था। कांग्रेस ने इसकी शिकायत की है।

बताया जाता है कि भाजपा पार्षद नंदकिशोर पहाड़िया व अन्य नेता इंदौर के कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय गए थे। यहां नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए भाजपा पार्षद ने सांप को गले में डालकर फोटो खिंचवाया। फोटो खिंचवाने के लिए सांप को पिंजरे से निकलवाया गया था। कांग्रेस ने इसकी शिकायत सेंट्रल जू अथारिटी, इंदौर कलेक्टर, पुलिस कमिश्नर और मेनका गांधी को पत्र लिखकर की है। कांग्रेस ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

इंदौर के चिड़ियाघर में बना है सांप घर

उल्लेखनीय है कि इंदौर के चिड़ियाघर में कई किस्म के सांप है। यहां इनके लिए सांप घर भी बनाया गया है। विभिन्न प्रजातियों के सांपों को देखने यहां बड़ी संख्या में दर्शक आते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.