ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

न्यूजीलैंड से आई महिला के गले से सोने की चेन और हैदराबाद की महिला का मंगलसूत्र चोरी

उज्जैन। महाकाल मंदिर में शुक्रवार दोपहर तीन महिलाओं ने न्यूजीलैंड से आई एक एनआरआइ महिला के गले से सोने की चेन तथा हैदराबाद की महिला के गले से मंगलसूत्र चोरी कर लिया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में तीन महिलाएं नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक अन्य महिला के गले से भी चेन चोरी हुई है। महाकाल पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि भानुमति पटेल उम्र 70 वर्ष निवासी नवसारी गुजरात अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड में रह रही है। वहां से वह अपनी स्वजन स्नेहल पटेल और हस्तुमति व अन्य के साथ महाकाल मंदिर दर्शन करने के लिए आई थी।

जूना महाकाल मंदिर में दर्शन करने के दौरान अज्ञात तीन महिलाओं ने भानुमति के गले से सोने की चेन चोरी कर ली। महिला की रिश्तेदारों ने चेन नदारद देखी तो मंदिर समिति के कर्मचारियों से शिकायत की थी। कर्मचारियों ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले ताे उसमें तीन संदिग्ध महिलाएं नजर आ रही हैं।

हैदराबाद की महिला का मंगलसूत्र चुराया

शुक्रवार दोपहर हैदराबाद से आई कृष्णा श्रीनिवासन के गले से अज्ञात महिलाओं ने सोने का मंगलसूत्र चोरी कर लिया। महिला पति व 17 अन्य स्वजन के साथ शुक्रवार सुबह ही उज्जैन पहुंची थी।

सभी ने विशेष दर्शन के लिए 250 रुपये शुल्क चुकाया और दर्शन करने मंदिर में गए थे। बताया जा रहा है कि मंदिर परिसर में स्थित गणेश् मंदिर के आसपास महिला का मंगलसूत्र चोरी हुआ है।

महिला की शिकायत पर मंदिर समिति कर्मचारियों द्वारा फुटेज खंगाले गए तो उसमें भी तीन संदिग्ध महिलाएं नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक अन्य महिला के गले से भी चेन चोरी हुई है। आरोपित महिलाओं ने तीन वारदातों को अंजाम दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.