ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

कोलार में केरवा जलप्रदाय लाइन टूटी सागर कांप्लेक्स में भरा पानी

भोपाल। कोलार क्षेत्र में सिक्स लेन रोड निर्माण के दौरान शनिवार सुबह आशीर्वाद कालोनी और रोज मैरी स्कूल के पास केरवा पानी लाइन फूट गई जिसके चलते सड़क पर हजारों लीटर पानी बह गया। कोलार में पाइप लाइन फूटने के कारण पास ही स्थित सागर काम्पेलक्स के पास पानी भर गया। हालात यह रहे कि इस क्षेत्र में लगातार पानी बहने के कारण सड़कों पर पानी जमा हो गया, जिसके चलते सुबह इस क्षेत्र से आवाजाही में भी लोगों को दिक्कतें आई। पानी भरने के कारण स्थानीय रहवासियों को आवाजाही में परेशानी हो रही है।

रहवासियों का आरोप है कि कोलार में सिक्सलेन के निर्माण में ठेकेदार की लापरवाही के चलते केरवा पाइप लाइन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जिसके चलते परेशानी उठानी पड़ रही है। एक सप्ताह में यह दूसरा मौका है, जब कोलार में सप्लाई के लिए बिछाई गई केरवा पाइप लाइन टूट गई, जिसके चलते यहां एक बार फिर से जल संकट गहराय गया है। सूचना मिलने पर नगर निगम के अधिकारी सुबह करीब 11 बजे तक यहां पहुंचे और इसकी सप्लाई बंद की जिसके बाद इसकी मरम्मत का काम शुरु हो गया है।

सिटी इंजीनियर उदित गर्ग ने बताया कि देर शाम तक इस लाइन को सुधार दिया जाएगा जिसके बाद कल से एक बार फिर सप्लाई सामान्य हो जाएगी। इस दौरान कोलार स्थित ऐसे इलाके जहां केरवा से वाटर सप्लाई की जाती है, उन स्थानों पर टैंकर के जरिए सप्लाई कर राहत देने का प्रयास किया जाएगा। खासकर इस क्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले स्लम एरिया में सप्लाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उधर कांग्रेस नेता नरेश ज्ञानचंदानी का आरोप है कि क्षेत्रीय विधायक की जरूरत से ज्यादा दखलंदाजी काम में रुकावट का कारण बन गई है। सुनियोजित तरीके से काम न होने से जनता को परेशानी हो रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.