ब्रेकिंग
किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस? इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

लांजी के जंगल में मिला युवक का शव हत्या की आशंका

 बालाघाट। लांजी के ग्राम टेमनी से कोचेवाही रोड पर हनुमान मंदिर के पीछे पलाश के जंगल में शव मिलने से सनसनी फैल गई। शिनाख्त रामप्रसाद पारधी निवासी मोहगांव खुर्द उम्र करीब 35 से 40 वर्ष के रूप में हुई है। एसडीओपी लांजी दुर्गेश आर्माे ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक पेस्टिसाइड कंपनी में काम करता था। सिर पर चोट के गहरे निशान हैं। मौका स्थल पर कांच की बोलत फूटी हुई है।

हत्या किन वजहों से हुई है ये स्पष्ट नहीं

प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन हत्या किन वजहों से हुई है ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। चूंकि मृतक कंपनी के लिए वसूली का काम करता था इसलिए उसके पास बड़ी रकम होने की संभावना है, लेकिन पुलिस जांच में अब तक मृतक के पास रकम बरामद नहीं हुई है। संभवत: मामला आपसी रंजिश के चलते हत्या का भी हो सकता है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कंपनी के लिए वसूली करने दुकानों में गया था

एसडीओपी श्री आर्माे ने बताया कि रामप्रसाद पारधी रोज की तरह शुक्रवार को कंपनी के लिए वसूली करने लांजी क्षेत्र की दुकानों में गया था, लेकिन गत देर शाम तक वह घर नहीं लौटा। शनिवार को स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि पलाश के जंगल में लहूलुहान एक अज्ञात शव पड़ा है। रामप्रसाद के परिवार में पत्नी, दो बच्चे और पिता हैं। मौके पर फारेंसिक टीम साक्ष्य जुटा रही है। इसके अलावा मामले की गहन जांच के लिए साइबर टीम की भी मदद ली जा रही है। पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.