ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक का सर्वर डाउन यूजर्स को आई परेशानी

माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक का सर्वर डाउन होने की खबर है। इसके चलते लाखों यूजर्स को परेशानी सामने आई है। माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक का उपयोग लाखों कंपनियों द्वारा कुशल कामकाज सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि आउटलुक ऑन द वेब काम नहीं कर रहा है। ईमेल साइट तक पहुँचने का प्रयास करते समय एक एरर का मैसेज सामने आ रहा है कि यह सेवा अभी उपलब्‍ध नहीं है।

सीरम के खिलाफ पोस्ट की गई सामग्री मानहानिकारक

बांबे हाई कोर्ट ने सोमवार को सीरम इंस्टी्यू्ट आफ इंडिया(एसआइआइ) के खिलाफ पोस्ट की गई सामग्री को मानहानिकारक बताते हुए उसे हटाने का निर्देश दिया है। न्यायमूर्ति आर आइ चागला की एकल पीठ ने अस्थायी रूप से प्रतिवादियों को कंपनी के खिलाफ कोई सामग्री पोस्ट करने से रोक लगा दिया है। एसआइआइ ने दिसंबर 2022 में कंपनी और उसके कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के खिलाफ गलत सामग्री पोस्ट करने के लिए दो व्यक्तियों और उनके संगठनों से 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग करते हुए मानहानि का मुकदमा दायर किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.