ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में डिंडोरी से शहडोल आ रही बस पलटी 24 घायल

अनूपपुर, डिंडौरी, शहडोल। जिले की पुष्पराजगढ़ की सरई चौकी के बगदरा घाट पर शनिवार सुबह एक बस पलट गई। यह बस डिंडोरी जिले से शहडोल प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लोगों को लेकर जा रही थी। घटना सुबह 11 बजे की है। हादसे में बस में सवार 24 लोग घायल हुए हैं। 2 को अधिक चोट पहुंची है, अन्य लोग पूरी तरह से सुरक्षित बताए गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी एवं स्वास्थ्य विभाग के डॉ व एंबुलेंस पहुंची और तुरंत घायलों को राहत पहुंचाई।अनूपपुर जिले के मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी राजेंद्र प्रसाद सोनी ने बताया कि बस में सवार 24 लोगों को चोटें आई हैं। इनमें एक का हाथ फैक्चर हो गया है। दूसरे के सिर में चोट आई है।

बरघाट के मोड़ पर बस ड्राइवर गति पर नियंत्रण नहीं रख पाया

बरघाट के मोड़ पर बस ड्राइवर गति पर नियंत्रण नहीं रख पाया और बस पलट गई। बस में लगभग 40 लोग सवार थे। घायलों को पांच 108 एंबुलेंस वाहन से पुष्प राजगढ़ तहसील क्षेत्र के खमरौध, बेनीबारी और सरई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर सरई, करनपठार एवं राजेंद्रग्राम थाना की पुलिस पहुंची। इसी तरह डिंडौरी कलेक्टर विकास मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे। बताया गया बस में सवार सभी लोग डिंडौरी जिले के धनुआ सागर गांव के हैं। यह सुबह डिंडौरी से शहडोल के लिए रवाना हुए थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.