ब्रेकिंग
हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव

कोलार की निर्माणाधीन सिक्स लेन पर लगा रहा जाम परेशान होते रहे लोग

 भोपाल। शहर के उपनगर कोलार की निर्माणाधीन सिक्सलेन पर वर्षा से कीचड़ हो गई है। इससे आवाजाही करने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को दोपहर एक से तीन बजे तक वाहनों का दवाब बढ़ने से ललिता नगर से नयापुरा तक ट्रैफिक जाम लगा रहा। सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस व कोलार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। ललिता नगर से नयापुरा तक जाने वाले मार्ग पर फंसे दोनों तरफ के वाहनों को एक-एक करके निकाला। स्कूल बसें, ट्रक, कार सहित दोपहिया वाहन चालक जाम में फंसे रहे। पुलिस जवानों की मशक्कत के बाद लोगों को ट्रैफिक की समस्या से निजात मिल सकी। ट्रैफिक जाम में फंसने से स्कूलों के छात्र-छात्राओं सहित अन्य लोगों को गंतव्य तक पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लोग देरी से गंतव्य तक पहुंचे।

बता दें कि अभी कोलार गोड़ जोड़ से कोलार विश्राम गृह तक सड़क का तीन लेन हिस्से काम हो रहा है। लोगों को दिक्कत न हो, इसलिए विश्राम गृह से गोल जोड़ वाले सड़क के तीन लेन हिस्से में दोनों तरफ के वाहन आवाजाही कर रहे हैं। वर्षा से कीचड़ होने व कट प्वाइंटों से वाहनों का आवागमन होने से ट्रैफिक जाम लग रहा है। लोक निर्माण विभाग के अधिकारी रहवासियों से वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की अपील कर रहे हैं। विभाग के एई अवरेंद्र सिंह ने बताया कि लोग गेहूंखेड़ा नहर से सनखेड़ी, नयापुरा चौराहे से दानिशकुंज विरासा हाइट्स, अमरनाथ कालोनी से नीलबड़-रातीबड़ वाले मार्ग और जेके अस्पताल चौराहे से शाहपुरा, बावड़ियां कला वाले मार्गों का उपयोग अधिक करें। इससे कोलार रोड पर ट्रैफिक का दवाब कम हो सके।

कांग्रेसियों ने एडीएम को दिया ज्ञापन

कोलार सिक्सलेन में हो रही अव्यवस्था, जनहानि सहित सभी समस्याओं को लेकर आज शुक्रवार को कांग्रेसी एडीएम हरेंद्र नारायण से मिले। जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी जिलाध्यक्ष राहुल सिंह राठौड़ के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया। सहायक पुलिस आयुक्त सुरेश दामले को चुनाभट्टी थाने में शिकायत पत्र दिया। जिला कांग्रेस द्वारा दिए गए ज्ञापन में अमजनता की समस्या के तुरंत समाधान की मांगों सहित गुरुवार रात हुई दुर्घटना एवं जनहानि को लेकर संबंधित एजेंसी पर एफआइआर कराने की मांग की गई। इस अवसर पर जिला ग्रामीण अध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव,पूर्व विधायक जितेंद्र डागा, बृजलाल साहू सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.