ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

सिंगरौली में चार साल की मासूम से दुष्कर्म आरोपित का घर ध्वस्त

सिंगरौली। सिंगरौली जिले के मोरवा थाना में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति की चार वर्षीय मासूम से पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी पर स्वजन के होश उड़ गए। लोगों ने आरोपित युवक को मारते हुए पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने स्वजन की शिकायत पर आरोपित युवक को हिरासत में लिया है। पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपित का घर गिरा दिया गया है।

बच्चों को घर में छोड़ मां गई थी सब्जी लेने

अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद मासूम का मेडिकल परीक्षण किया गया है। घटना शुक्रवार सुबह करीब 9:30 पर घटी, जब घर में तीनों बच्चियों को आरोपित के साथ टीवी देखता छोड़ मासूम की मां गांव के पास ही दुकान में सब्जी लेने जाने लगी। अभी वह घर से कुछ ही दूर चली थी कि घर से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। उसने वापस पहुंचकर देखा तो सबसे बड़ी 4 वर्ष 8 माह की मासूम रो रही थी। आरोपित युवक ने बहाना बनाते हुए कहा कि उसने उसका हाथ मरोड़ दिया है, जिस कारण वह रोने लगी। परंतु रोते-रोते बच्ची ने मां को बताया कि मामा ने उसके साथ क्या किया। मासूम से घटना के बारे में सुनकर वह भी आवक रह गई और मां ने आरोपित को मारते हुए चीख-पुकार मचा दिया। इतने में आसपास के लोग भी वहां पहुंचे। सूचना मिलते ही मासूम के पिता भी घर पहुंच गया।

आरोपित का घर किया ध्वस्त

इस मामले को संज्ञान में लेते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया। सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर कलेक्टर अरुण परमार एवं पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में आरोपित के घर पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की तैयारी की जाने लगी। पुलिस अधीक्षक की निगरानी में तहसीलदार रमेश कोल, निरीक्षक यूपी सिंह, आरआई भूपेंद्र सिंह समेत रेलवे के अधिकारी, नगर निगम व बिजली विभाग का अमला आरोपित का घर गिराने पहुंच गया। शाम 6 बजे तक घर को जमींदोज कर दिया गया। आरोपित को हिरासत में लेने के महज 8 घंटे के भीतर प्रशासन ने इस कार्रवाई के जरिए समाज में सुरक्षा का भाव पैदा करने की कोशिश की है।

इनका कहना है

आरोपित ने गंभीर अपराध किया है। उसे तत्काल गिरफ्तार कर घर भी गिरा दिया गया है। फास्ट ट्रैक कोर्ट में डालकर आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा, जिससे पीड़ित को न्याय मिल सके।मोहम्मद यूसुफ कुरैशी, पुलिस अधीक्षक, सिंगरौली

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.