ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

अजीत अगरकर BCCI चीफ सिलेक्टर की रेस में जानिए पूर्व तेज गेंदबाज का करियर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड महिला टीम के कोच और चीफ सिलेक्टर पद पर जल्द फैसला करेगा। पूर्व तेंज गेंदबाज अजीत अगरकर चयन समिति के अध्यक्ष पद की रेस में हैं। वहीं, अमोल मजूमदार और तुषार अरोठे में से कोई एक महिला टीम का कोच बन सकता है।

क्रिकेट सलाहकार समिति ने शुक्रवार को अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया है। तुषार अरोठे पहले भी महिला टीम को कोचिंग दे चुके हैं। अमोल मजूमदार से कोचिंग पद के लिए बड़ौदा एसोसिएशन ने संपर्क किया है। मजूमदार इससे पहले IPL में राजस्थान रॉयल्स और साउथ अफ्रीका के लिए सहायक कोच का पद संभाल चुके हैं। इंग्लैंड की काउंटी डरहम टीम के पूर्व कोच जॉन लुईस ने भी इस पद के लिए आवेदन किया है।

चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद पद खाली

भारतीय पुरुष चयन समिति के अध्यक्ष का चुनाव शनिवार को होने की उम्मीद है। चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद से यह पद खाली है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि शुक्रवार है। साक्षात्कार 1 जुलाई को होंगे। अजीत अगरकर यदि अध्यक्ष बनते हैं, तो चयन समिति में पश्चिमी क्षेत्र से दो सदस्य होंगे। फिलहाल पश्चिमी क्षेत्र से सलिल अंकोला चयन समिति में हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने नाम की थीं चर्चा

बीसीसीआई ने बीते दिनों चयनकर्ताओं के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे। जिसकी लास्ट डेट 30 जून है। इसके बाद क्रिकेट सलाहकार समिति द्वारा इस पद के लिए नामों को शॉर्टलिस्ट और साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। इससे पहले इस पद के लिए वीरेंद्र सहवाग का नाम चर्चा में था, लेकिन पूर्व बल्लेबाज ने खुद इन अटकलों को खारिज कर दिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.