ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

नीमच में DJ वाले ट्रैक्टर पर सवार होकर मंडप में आए दो जोड़े, देखते रह गए शादी में आए मेहमान

नीमच   शादियों में आपने दूल्हा-दुल्हन की मंडप में एंट्री के कई अनोखे तरीके देखे होंगे। लेकिन नीमच में हुई एक शादी में दूल्हा-दुल्हन ने एक कदम आगे बढ़कर ट्रैक्टर पर सवार होकर एंट्री की। शादी में आए मेहमान इस नजारे को देखते रह गए।

दूल्हों ने कहा- हम किसान इसलिए ट्रैक्टर चुना

​​​​​शादी में दूल्हा-दुल्हन की अनोखी एंट्री का ये नजारा नीमच जिले के बामनी गांव का है। जहां रविवार को गायरी समाज के दो जोड़े महेश-कुसुम और आनंद-ममता ट्रैक्टर पर सवार होकर मंडप तक पहुंचे। दूल्हों का कहना है कि वो किसान हैं, इसीलिए उन्होंने एंट्री के लिए ट्रैक्टर की सवारी चुनी। दोनों दूल्‍हे अपनी दुल्‍हन के साथ फूलों और गुब्‍बारों से सजे ट्रैक्‍टर पर सवार होकर मंडप में आए। जिसके बाद हर कोई उन्हें देखता रह गया। शादी समारोह में मौजूद लोगों ने दूल्हा-दुल्हन का जोरदार स्वागत किया।

खुद ट्रैक्टर चलाकर आए दूल्हे

खास बात ये है कि दोनों दूल्हे खुद ट्रैक्टर चलाकर लाए और उनके बगल में उनकी दुल्हन बैठी थीं। इससे पहले दोनों दूल्हों ने रोमांटिंक अंदाज में हाथ बढ़ाकर अपनी-अपनी दुल्हन को ट्रैक्टर पर बैठाया। शादी में आए लोगों ने इस बात की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर भी उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.