ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

तमिलनाडु में लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बेटी को गर्भवती करने वाला गिरफ्तार

चेन्नई | कोयंबटूर ग्रामीण जिले के मदुक्कराय पुलिस ने 32 वर्षीय एक बस चालक को अपने लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बेटी का यौन उत्पीड़न और गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 13 साल पहले पति के निधन के बाद बेटी के साथ रह रही महिला ने पत्नी से अलग हो चुके बस चालक से संबंध बनाए। वे मदुक्करई के पास रह रहे थे।

कोयंबटूर ग्रामीण पुलिस के अनुसार, जिसने उसे गिरफ्तार किया था, उस व्यक्ति ने 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ कई बार मारपीट की थी और जब उसने पेट दर्द की शिकायत की तो उसे अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने पुष्टि की कि वह गर्भवती थी और पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसकी मां के लिव-इन पार्टनर ने उसके साथ मारपीट की थी।

सभी महिला पुलिस ने यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत धारा 5(1)(एन)(जे)(2) के तहत मामला दर्ज किया है।

व्यक्ति को पॉक्सो अधिनियम के लिए न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया और मंगलवार को उसे सत्यमंगलम जेल में बंद कर दिया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.