ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वेदांत फैशन के आईपीओ की लिस्टिंग आज, 2.57 गुना हुआ था सब्सक्राइब

Vedanata Fashion IPO: वेदांत फैशन के आईपीओ लिस्टिंग आज होगी. यह 4 फरवरी को खुला था और 8 फरवरी को बंद हुआ था. इसको 2.57 गुना सब्सक्राइब किया गया था.

Vedanata Fashion IPO: मान्यवर ब्रांड के मालिक वेदांत फैशन लिमिटेड के शेयर बुधवार को बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी में सूचीबद्ध हुए क्योंकि प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) बाजार में आया था. वेदांत फैशन का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 4 फरवरी को खुला और प्रक्रिया 8 फरवरी को बंद हुआ था.

वेदांत फैशन आईपीओ विवरण

QIB सेगमेंट में IPO को 7.49 गुना, NII सेगमेंट में 1.07 गुना, रिटेल सेगमेंट में 0.39 गुना सब्सक्राइब किया गया था. कुल मिलाकर आईपीओ को 2.57 गुना अभिदान मिला.

आईपीओ का अंकित मूल्य 1 रुपये प्रति इक्विटी शेयर है.

आईपीओ की कीमत 824 रुपये से 866 रुपये प्रति शेयर इक्विटी के बीच तय की गई थी.

इसका मार्केट लॉट और न्यूनतम ऑर्डर मात्रा 17 शेयर है.

वेदांत फैशन का आकार 3,149.19 करोड़ रुपये था. आईपीओ पूरी तरह से बिक्री का प्रस्ताव था.

वेदांत फैशन शेयर कीमत

वेदांत फैशन शेयर की कीमतों की ऑनलाइन जांच की जा सकती है.

सेंसेक्स पर वेदांत फैशन के शेयर की कीमत जानने के लिए आपको https://www.bseindia.com/stock-share-price/vedant-fashions-ltd/manyavar/543463/ पर जाना होगा.

ये भी पढें: EPF में होगी 66 परसेंट की बढ़ोतरी! करोड़पति बनकर होंगे रिटायर, जानिए सरकार का नया नियम

आप https://www.nseindia.com/get-quotes/equity?symbol=MANYAVAR पर वेदांत फैशन शेयर की कीमत एनएसई पर देख सकते हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.