ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

TRP में धड़ाम हुआ ‘अनुपमा’, मौका मिलते ही इस शो ने मारी बाजी

नई दिल्ली: हर हफ्ते सीरियल की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट लाकर मेकर्स दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शो की कहानी का सीधा असर टीआरपी पर पड़ता है. कई बार इस टीआरपी के खेल के चक्कर में मेकर्स को शो की कहानी भी पलटनी पड़ती है.  Ormax Media ने साल 2022 के छठे हफ्ते की TRP लिस्ट रिलीज कर दी है. जानिए अपनी कहानी के दम पर इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर आया.

‘तारक मेहता का चश्मा’- नंबर 1

इस हफ्ते भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो टीआरपी के मामले में नंबर एक की पोजीशन पर है. खास बात है कि ये शो कई साल पुराना है और अभी भी लोगों के बीच अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है.

‘अनुपमा’- नंबर 2

कई महीनों से नंबर एक की पोजीशन पर कब्जा जमाने वाले सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) के मेकर्स के लिए बुरी खबर है. दर्शकों को इस शो की कहानी अब थोड़ी बोरिंग सी लग रही है लिहाजा ये शो नंबर 1 पर नहीं बल्कि TRP में नंबर 2 पर है.

द कपिल शर्मा शो’- नंबर 3

नंबर तीन की पोजीशन पर मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kpail Sharma Show) है. ये शो लगातार टीआरपी में नंबर तीन पर बना हुआ है.

‘भाग्य लक्ष्मी’- नंबर 4

‘भाग्य लक्ष्मी’ (Bhagya Lakshmi) सीरियल की कहानी दर्शकों को रास आ रही है. जिसका सबूत इस सीरियल की टीआरी रेटिंग है. इस हफ्ते ये सीरियल नंबर 4 पर है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’- नंबर 5

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को छोड़ने के बाद भी ये सीरियल टीआरपी में नंबर 5 की पोजीशन पर है. पिछली बार इसकी रेटिंग 7 थी, लिहाजा पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार सीरियल की रेटिंग ज्यादा अच्छी आई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.